Breaking News

आम आदमी पार्टी का बीजेपी पर बड़ा हमला

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. आम आदमी पार्टी की नेता और विधायक आतिशी मर्लेना ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने 15 साल से एमसीडी की सत्ता में हुए कोई काम नहीं किया. बीजेपी के पार्षदों ने लोगों को लूटा है. आतिशी ने कहा कि पिछले 15 साल से बीजेपी एमसीडी में है. बीजेपी के पार्षद लेंटर के हिसाब से पैसा लेते हैं, पहले अवैध करवाते हैं और अब उसी अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की धमकी देकर उगाही कर रहे हैं. लोगों के घर में जाकर छज्जा, दुकानों को तोडऩे की धमकी दे रहे हैं.

आतिशी ने कहा कि बीजेपी को पैसे की हवस इतनी ज्यादा है कि ये लोग अब मकान, दुकानों से मंदिरों तक भी पहुंच गए और पैसे मांगे. एक 30 साल पुराने मंदिर में नोटिस चिपका दिया, फिर जब उनसे पूछा तो मुकर गए. फिर बोले कि कोर्ट के आदेश पर नोटिस दिया, जोकि 2011 का 11 साल पुराना आदेश था. जब बीजेपी से जा रही तो ये सब किए लोग कह रहे हैं कि हमारी आस्था और मंदिरों पर बुलडोजर न चलाएं, हम मंदिर में बीजेपी के नाम की गुल्लक रख देंगे.
आतिशी ने कहा कि इस घटना के बाद सरोजनी नगर के भी कई मंदिरों को ऐसा नोटिस मिला, इसके बाद फिर केंद्र सरकार की तरफ से 53 मंदिरों को तोडऩे के लिए चि_ी सामने आई. बीजेपी की पैसों की ऐसी हवस है कि लेंटर से नहीं भरा तो मंदिर तक पहुंच गए, हम इसकी निन्दा करते हैं. हमारा भारतीय जनता पार्टी से आग्रह है कि हमारे मंदिरों को तो छोड़ दीजिए.

 

Check Also

कड़क प्रशासक एवं जनप्रिय अफसर के रूप में आज भी जाने जाते हैं, स्व. कैलाश नारायण पाण्डेय- आनंद उपाध्याय

लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी स्वर्गीय कैलाश नारायण पांडे की पुण्य तिथि के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *