Breaking News

किआरा आडवाणी ने ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जैसे ही उन्होंने कैमरा देखा एक खूबसूरत अभिव्यक्ति दी … देखें वीडियो

Getting your Trinity Audio player ready...
किआरा आडवाणी ने ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जैसे ही उन्होंने कैमरा देखा एक खूबसूरत अभिव्यक्ति दी ... देखें वीडियो

किआरा आडवाणी ने ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटोशूट वीडियो साझा किया है जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक है। इतना ही नहीं, इस फोटोशूट के दौरान कियारा आडवाणी जिस तरह से कैमरे के प्रति एक्सप्रेशन दे रही हैं, उससे फैंस काफी हिचक महसूस कर रहे हैं।

 

कियारा आडवाणी की इस तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं, और उनकी इस फोटो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं। खास बात यह है कि किआरा के इस फोटोशूट वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में किआरा आडवाणी का अंदाज और पोज वाकई कमाल का लग रहा है।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी की अगली फिल्म शेर शाह है जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आएंगे। किआरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा किया, जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की आगामी फिल्मों की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’। कियारा आडवाणी ने तेलुगु फिल्म भारत अने नेनु के साथ भी खूब सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म में, वह दक्षिण के दिग्गज अभिनेता महेश बाबू के साथ देखी गई थीं। कियारा आडवाणी को शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ से जबरदस्त लोकप्रियता मिली। हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में भी दिखाई दीं।

Check Also

पशुओं को संक्रामक रोगों से बचाने के लिए हर जरूरी कदम उठाये अधिकारी

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः उत्तर प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *