Breaking News

नीतीश कुमार दोबारा कोरोना से संक्रमित

Getting your Trinity Audio player ready...

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मामले देशभर मे बढ़ रहे हैं. देश में रोजना करीब 20 हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. संक्रमण में तेजी के कारण शहरों में मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. इन सबके बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले साल की शुरुआत में भी नीतीश कुमार के साथ उनके मंत्रिमंडल के कई नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीतीश कुमार को बीते चार दिनों से बुखार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट आ गई है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने खुद को घर पर आइसोलेट कर दिया है.
इस दौरान सीएम नीतीश कुमार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. सीएम नीतीश कुमार का घर पर ही उपचार चल रहा है. गौरतलब है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बीते कुछ दिनों से लगातार बुखार आ रहा था. बुखार आने के कारण सीएम नीतीश ने एहतियातन कोरोना जांच कराई थी.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गौरतलब है कि सीएम बीते दो-चार दिनों से किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे. नीतीश कुमार यहां तक की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में भी नहीं पहुंच पाए। इसके लेकर सियासी अटकलों का दौर भी तेज हो गया था.

Check Also

रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

Getting your Trinity Audio player ready... लखनऊ/उन्नाव,(माॅडर्न ब्यूरोक्रेसी न्यूज)ः केंद्रीय संचार ब्यूरो, सूचना एवं प्रसारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *